नई दिल्ली। IPL 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे सुरेर रैना फिलहाल टीम के साथ नहीं है। चोटिल होने की वजह से रैना रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में नहीं खेल पाए। वो अगले मुकाबले से पहले फिट होने में जुटे हैं। ऐसे में रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके पैरों पर बैंडेज बंधा हुआ नजर आ रहा है। वहीं रैना को मसाज दी जा रही है।

रैना की ऐसी हालत देख फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की। यह फोटो उन्होंने चंडीगढ़ स्थित एक होटल से डाला है। वो होटल के कमरे में आराम करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके दोनों पैरों में खास तरह के रिकवरी बैंडेज लगे हुए हैं। रैना ने लिखा कि, चोट से रिकवरी की प्रोसेस चल रही है। इसके बाद फैंस ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना शुरू कर दी। किसी फैन ने लिखा कि, आपकी बल्लेबाजी के लिए मैं मैच देखता हूं। इसके अलावा कई और प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 11 में सीएसके तीन मैच खेल चुकी है। टीम का दूसरे मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ हुआ था। केकेआर के खिलाफ हुए मैच में रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। ऐसे में वह अगले और तीसरे मैच में किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ नहीं खेल पाए। रैना की चोट न केवल उनके लिए चिंता का विषय है, बल्कि सीएसके, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की मुश्किलें भी इससे बढ़ी नजर आ रही हैं। वो भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच से पहले कह भी चुके थे कि टीम को रैना की कमी खलेगी।

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा था कि," जाहिर है कि रैना मैच नहीं खेलेंगे। अच्छी बात है कि हमारे पास चार दिनों का वक्त है। उम्मीद है कि रैना इस दौरान फिट हो जाएंगे। हम उनकी जगह किसी और को नहीं दे सकते।” रैना आईपीएल के इस सीजन में अभी तक बल्ले से अपना दम नहीं दिखा पाए हैं। ऐसे में टीम को अगले मुकाबले से पहले रैना के फिट होने की उम्मीद ताकि वो बल्ले से भी कमाल दिखा सकें।