नई दिल्ली। आईपीएल 2018 की सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने अभी तक अपने तीनों मैच जीत लिए हैं और खिलाड़ियों का इस टूर्नामेंट में शानदार समय चल रहा है। सभी खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इन खिलाड़ियों में शिखर धवन भी हैं जो कि टीम के लिए बड़े काम के हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनकी शानदार 78 स्कोर की पारी को भूलाया नहीं जा सकता है। वे टीम में अपने काम और भूमिका को लेकर जितना गंभीर है, पर्सनल लाइफ में उतने ही खुशमिजाज हैं। उन्हें मस्तीभरे अंदाज में कभी भी देखा जा सकता है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाड़ियों के साथ प्रैंक करते नजर आए। ये खिलाड़ी फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे तब धवन को शैतानी सूझी।

धवन ने कागज का एक टुकड़ा लिया, उसे रोल किया और शाकिब अल हसन और राशिद खान की नाक में उससे गुदगुदी की। वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों खिलाड़ी फ्लाइट में सो रहे हैं और धवन ने यह प्रैंक उनके साथ किया। वे एकदम उठे तो उन्हें पता ही नहीं चला कि कौन उनकी नाक में गुदगुदी कर गया। इसी बीच, धवन अन्य खिलाड़ियों के साथ हंसते हुए नजर आए जो कि उस समय जाग रहे थे।

यहां देखें वीडियो :