हैदराबाद। न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल भले ही सनराइडर्स हैदराबाद के पहले चार विदेशी खिलाड़ियों में शामिल नहीं है लेकिन वे इस टीम की नेट्स का जमकर लाभ उठा रहे हैं। गप्टिल नेट्स के दौरान स्पिनर राशिद खान का सामना कर रहे हैं और वे इसका विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में लाभ उठाना चाहते हैं।

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान और शाकिब अल हसन अभी उनके पहले चार विदेशी खिलाड़ी हैं जबकि नियमित कप्तान केन विलियम्सन फिट होने का इंतजार कर रहे हैं। गप्टिल को अपने मौके का इंतजार करना होगा लेकिन वे इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं। गप्टिल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के कुछ मैचों को छोड़कर राशिद का सामना नहीं कर पाए हैं। गप्टिल ने कहा, मैंने कुछ सालों पहले सीपीएल में कुछ मैचों में राशिद का सामना किया था, उसके अलावा मैंने उनका सामना नहीं किया है। वे एक शानदार गेंदबाज हैं, उनकी गेंद में गति भी होती है इसके चलते उनका सामना करना आसान नहीं होता है।

न्यूजीलैंड की तरफ से 47 टेस्ट, 169 वनडे और 76 टी20 मैच खेल चुके 32 वर्षीय गप्टिल ने कहा, मैं नेट्स पर इस बात का अभ्यास करूंगा कि उनका सामना कैसे करना है क्योंकि वर्ल्ड कप में हमें दूसरा मैच अफगानिस्तान से खेलना है। यदि मैं नेट्स में उनका सामना करूंगा तो मुझे विश्व कप के लिए प्लान बनाने में मदद मिलेगी।