नई दिल्ली। भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज व ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन के बीच हुई जुबानी जंग हकीकत में बदल गई।

हुआ ये कि तीसरे टेस्ट के दौरान मेलबर्न में जब खेल के तीसरे दिन रिषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त विकेट के पीछे से टिम पेन लगातार उन्हें उकसाने की कोशिश कर रहे थे।

पेन ने रिषभ से कहा कि वनडे टीम में धौनी की वापसी हो गई है तो क्या अब तुम मेरे बच्चों की जिम्मेदारी ले सकते हो। अब पेन की इस चुनौती को रिषभ ने स्वीकार कर लिया।

टिम पेन की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वर्ष के पहले ही दिन एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रिषभ पंत पेन की पत्नी व उनके दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर लिखा है- बेस्ट बेबी सिटर.. रिषभ पंत।

तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पेन ने रिषभ से कहा था कि तुम बेबी सिटर बनोगे। मैं अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाउंगा और तुम उस दौरान मेरे बच्चों का ख्याल रखना। आईसीसी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिषभ की तरफ से लिख दिया था कि मुझे ये चुनौती स्वीकार है।

गौरतलब है कि पंत व पेन विवाद में कंगारू कप्तान ने कहा था कि जब वो अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाएंगे तो क्या वो उनके बच्चों के लिए बेबी सिटर बनेंगे। पेन ने ये भी कहा था कि वनडे टीम में धौनी की वापसी के बाद वो टीम से बाहर हो जाएंगे ऐसे में वो बेबी सिटर की भूमिका निभा सकते हैं।