नई दिल्ली। लंदन में भारतीय उच्चायोग के डिनर में पहुंची भारतीय टीम का फोटो पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं। इस फंक्शन में विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा की उपस्थिति को लेकर बीसीसीआई की जमकर खिंचाई हो रही हैं। अब इस कड़ी में रोहित शर्मा ने एक विवादास्पद ट्वीट को लाइक कर मामले को नया मोड़ दे दिया।

बीसीसीआई ने कुछ दिनों पहले नियम जारी कर पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स (WAG) के लिए कर्फ्यू लगाया था। ऐसा कहा गया था कि तीसरे टेस्ट तक पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को टीम के साथ रहने की अनुमति नहीं दी गई है। इसके बावजूद उच्चायोग के फंक्शन में सिर्फ विराट की पत्नी अनुष्का मौजूद थी।

इस मामले में एक यूजर ने लिखा, ‘अनुष्का शर्मा ने जगह भर दी। मेरा मानना है कि WAGs को तीसरे टेस्ट तक अनुमति नहीं दी गई है। अलग-अलग खिलाडि़यों के लिए अलग-अलग नियम।‘

इस ट्वीट को रोहित शर्मा ने लाइक किया है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर चल रहे रोहित ने इस ट्वीट को लाइक किया है।

बीसीसीआई के नए नियम के अनुसार क्रिकेटर्स को इंग्लैंड दौरे पर अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को सिर्फ 14 दिन साथ रखने की अनुमति दी गई है। हर खिलाड़ी को अपने हिसाब से समयावधि तय करने की अनुमति दी गई है, लेकिन यह नॉटिंघम में 22 अगस्त को समाप्त होने वाले तीसरे टेस्ट के बाद ही दी जाएगी।