Naidunia
    Thursday, January 18, 2018
    PreviousNext

    पिता सचिन नहीं, इन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं अर्जुन तेंडुलकर

    Published: Fri, 12 Jan 2018 02:15 PM (IST) | Updated: Fri, 12 Jan 2018 05:32 PM (IST)
    By: Editorial Team
    arjun tendulkar12 12 01 2018

    सिडनी। महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रहे हैं। अर्जुन ने बोवराल में स्पिरिट ऑफ क्रिकेट ग्लोबल चैलेंज में ब्रेडमैन ओवल पर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया।

    क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया की तरफ से खेलते हुए अर्जुन ने गेंद और बल्ले के साथ अपनी चमक बिखेरी। उन्होंने 27 गेंदों में धमाकेदार बल्लेबाजी कर 48 रन बनाए। इसके बाद अपनी तेज गेंदबाजी से प्रभावित करते हुए 4 विकेट भी झटके।

    अर्जुन अपने पिता सचिन तेंडुलकर से बल्लेबाजी में मार्गदर्शन हासिल करते रहे हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को वसीम अकमर से टिप्स मिलते रहे हैं। इसके बावजूद जब उनसे अपने रोल मॉडल के बारे में पूछा गया तो चौंकाने वाला जवाब मिला। अर्जुन के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उनके रोल मॉडल हैं।

    यह भी पढ़ें: अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में इन सितारों पर रहेंगी सबकी निगाहें

    अर्जुन ने पिछले वर्ष कूच बिहार ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने मध्यप्रदेश के खिलाफ नवंबर में 5 विकेट लिए थे। इसके बाद असम के खिलाफ उन्होंने चार शिकार किए और फिर रेलवे के खिलाफ शुरुआती 4 विकेट झटक कर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

    यह भी पढ़ें: VIDEO: फील्डिंग कोच के कहने पर एक-दूसरे की टीशर्ट खींचने लगे खिलाड़ी

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें