Naidunia
    Thursday, April 19, 2018
    PreviousNext

    VIDEO: कार से उतरे और सड़क पर इनके साथ क्रिकेट खेलने लगे सचिन

    Published: Tue, 17 Apr 2018 11:20 AM (IST) | Updated: Tue, 17 Apr 2018 11:26 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sachingully 17 04 2018

    नई दिल्ली। सचिन तेंडुलकर कई मौकों पर लोगों को सरप्राइज दे देते हैं। कभी कार की खिड़की खोलकर मोटसाइकिल पर जाने वालों को हेलमेट पहनने की सलाह देते हैं। हालांकि सोमवार को विनोद कांबली ने तेंडुलकर को एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह कार से उतरते हैं और मुंबई की एक गली में क्रिकेट खेल रहे युवाओं के बीच गेम खेलने के लिए शामिल हो जाते हैं।

    इस वीडियो के पोस्ट होते ही यह वायरल हो गया और लोगों ने कांबली को इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया भी कहा। जैसे ही सचिन कार से उतरते हैं और उनकी तरफ बढ़ते हैं, युवाओं का चेहरा खिल उठता है। उन्हें बहुत खुशी होती है जब वह भी उनके साथ खेलने के लिए कहते हैं।

    जैसे ही कांबली ने वीडियो शेयर किया, अन्य यूजर्स ने पूरा वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया, जहां सचिन कार से उतरते हैं और खेल रहे युवाओं के पास जाते हैं।

    वहां से गुजर रहे लोगों देखकर आश्चर्य में पड़ जाते हैं कि जिसे गली में खेलते हुए देख रहे हैं वह वाकई मास्टर ब्लास्टर है। वे अपने मोबाइल से उस नजारे को कैप्चर करना शुरू कर देते हैं। वहीं कुछ लोगों को इस शख्सियत के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलता है।

    सचिन फिलहाल टीम आईपीएल 2018 में आइकॉन के रूप में मुंबई इंडियन्स के साथ जुड़े हैं। मास्टर ब्लास्टर आईपीएल में 78 मैचेस खेल चुके हैं।

    यहां देखें वीडियो:

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें