नई दिल्ली। इंग्लैंड में क्रिकेट का महाकुंभ यानी वर्ल्डकप शुरू हो चुका है। लेकिन, सबको बेसब्री से इंतजार है 16 जून का। रविवार को इसी दिन दो प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला होने वाला है। खैर मैच में तो अभी कुछ दिन शेष हैं, लेकिन इससे पहले दोनों देशों के बीच प्रमोशनल एड वार शुरू हो चुका है। दोनों देशों ने अपनी-अपनी टीम के समर्थन में विज्ञापन बनाया है। अब इस विज्ञापन वार पर सानिया मिर्जा भड़क गई हैं। उन्होंने दोनों देशों के विज्ञापन बनाने वाले और इस पर चीयर करने वाले लोगों को सलाह भी दे डाली है।

भारत-पाक मुकाबले को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने तैयार किया एड

इस हाई वोल्टेज क्लैश को लेकर इस विश्व कप के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक एड जारी किया है। स्टार स्पोर्ट्स ने इस एड को सीधा फादर्स डे के साथ जोड़ दिया है। इस एड में भारत को पाकिस्तान के बाप के रूप में दिखाया गया है।

एड से चिढ़े पाक ने विंग कमांडर अभिनंदन पर बनाया दूसरा एड

पाकिस्तान ने भारत को चिढ़ाने के इरादें से वहां भी एक विज्ञापन बनाया है। इस विज्ञापन में पुलवामा हमले के बाद किए गए एयरस्ट्राइक में पाकिस्तान के द्वारा पकड़े जाने वाले विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक बनाया गया है।

इस विज्ञापन में एक शख्स चाय की चुस्कियां लेते हुए हर सवाल पर I am not supposed to tell you कहता दिखाई दे रहा है।

सानिया मिर्जा ने कहा

दोनों विज्ञापनों पर भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सानिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि-'बोर्डर की दोनों तरफ बेकार के विज्ञापन चलाये जा रहे हैं। यह निहायत ही भद्दे हैं। आप लोगों से विनती है कि भगवान के लिए इसे एक क्रिकेट मैच ही रहने दें। और अगर आपको लगता है कि ये क्रिकेट से भी कहीं बढ़कर है तो आप इसे जरूर हासिल करे।'