नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर मैदान में दूसरे खिलाड़ी की जर्सी पहने नजर आए। न्यूुजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज में यह दूसरा मौका है जब रोहित शर्मा दूसरे खिलाड़ी की जर्सी पहनकर मैैदान में उतरे हैं। इससे पहले दूसरे 20-20 मैच में भी उन्होंने ऐसा ही किया था। अब इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि आखिर दूसरे खिलाड़ी की जर्सी पहनने का माजरा क्या है।

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस इस सवाल का जबाव अपने-अपने तरीके से दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि रोहित रन नहीं बना पा रहे थे इस वजह से उन्होंने ऐसा किया तो कुछ का कहना है कि न्यूजीलैंड में सीरीज जीतने के लिए रोहित ने ये टोटका आजमाया। हालांकि ज्यादातर फैंस का ये कहना है कि शायद रोहित को उनकी सही जर्सी नहीं दी गई इस वजह से उन्होंने ऐसा किया और इसके लिए व्यवस्थापक जिम्मेदार हैं। रोहित के फैंस उनकी जर्सी ढूंढ़ रहे हैं पर असली सच्चाई अब तक सामने नहीं आई है।

रोहित शर्मा दूसरे मैच में विजय शंकर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे थे। उस जर्सी का नंबर 59 था और उस मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके बाद तीसरे मैच में उन्होंने हार्दिक पांड्या की जर्सी पहनी जिसका नंबर 33 था। दूसरे मैच में उनके बल्ले से 38 रन निकले। वैसे ये सीरीज बल्लेबाजी के लिहाज से रोहित के लिए शानदार रहा पर कप्तानी के लिहाज से काफी खराब रहा। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी 20 सीरीज 1-2 से गवां दी। तीसरे मैच में भारत को काफी करीबी मुकाबले में चार रन से हार का सामना करना पड़ा।