Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    दक्षिण अफ्रीका की टी-20 टीम की कमान डुमिनी को

    Published: Tue, 13 Feb 2018 05:51 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 10:09 AM (IST)
    By: Editorial Team
    jp duminy 13 02 2018

    केपटाउन। भारत के खिलाफ इस महीने के अंत में होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जेपी डुमिनी दक्षिण अफ्रीका की टीम के कप्तान होंगे। टीम में तीन नए चेहरों को भी जगह दी गई है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। डुमिनी चोटिल फाफ डु प्लेसिस की जगह कप्तानी संभालेंगे।

    चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा कि हाशिम अमला, एडेन मार्करैम और इमरान ताहिर को आराम दिया गया है, जबकि एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किया गया है। 14 सदस्यीय टीम में तीन नए चेहरों के रूप में बल्लेबाज क्रिश्चियन जोंकर, विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज जूनियर डाला को जगह दी गई है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 18 फरवरी को जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में खेला जाएगा। दूसरा मैच 21 फरवरी को प्रिटोरिया में होगा, जबकि तीसरा मैच 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा।

    टीम : जेपी डुमिनी (कप्तान), फरहान बेहरदीन, जूनियर डाला, एबी डिविलियर्स, रीजा हेंडरिक्स, क्रिश्चियन जोंकर, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, डेन पीटरसन, आरोन फंगिसो, एंदिल फेलुक्वायो, तबरेज शम्सी, जॉन-जॉन स्मुट्स।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें