केपटाउन। भारत के खिलाफ इस महीने के अंत में होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जेपी डुमिनी दक्षिण अफ्रीका की टीम के कप्तान होंगे। टीम में तीन नए चेहरों को भी जगह दी गई है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। डुमिनी चोटिल फाफ डु प्लेसिस की जगह कप्तानी संभालेंगे।

चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा कि हाशिम अमला, एडेन मार्करैम और इमरान ताहिर को आराम दिया गया है, जबकि एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किया गया है। 14 सदस्यीय टीम में तीन नए चेहरों के रूप में बल्लेबाज क्रिश्चियन जोंकर, विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज जूनियर डाला को जगह दी गई है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 18 फरवरी को जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में खेला जाएगा। दूसरा मैच 21 फरवरी को प्रिटोरिया में होगा, जबकि तीसरा मैच 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा।

टीम : जेपी डुमिनी (कप्तान), फरहान बेहरदीन, जूनियर डाला, एबी डिविलियर्स, रीजा हेंडरिक्स, क्रिश्चियन जोंकर, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, डेन पीटरसन, आरोन फंगिसो, एंदिल फेलुक्वायो, तबरेज शम्सी, जॉन-जॉन स्मुट्स।