नई दिल्ली। आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स( CSK) प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। ऐसे में टीम का माहौल काफी अच्छा है। खिलाड़ी मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। खिलाड़ियों की मस्ती की ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें कप्तान धोनी के साथ बाकी खिलाड़ी सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते दिखे।

सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। धोनी की बेटी जीवा ने भी बर्थडे पार्टी में जमकर एंजॉय किया। कभी वो रैना की बेटी ग्रेसिया के साथ मस्ती करती दिखीं तो कभी ब्रावो के गाने 'चैम्पियन' गाने पर थिरकती नजर आईं।

आपको बता दें आईपीएल के दौरान ही जीवा, ग्रेसिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर में पक्की दोस्ती हो गई है। तीनों की दोस्ती के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं। अब रैना की बेटी के बर्थडे पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रेसिया और जीवा ड्वेन ब्रावो के गाने चैंपियन पर नाचती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ब्रावो के चैंपियन गाने पर ग्रेसिया और जीवाके साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों के बच्चे भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्रेसिया तो पहले से ही डांस फ्लोर पर थिरक रही हैं, लेकिन ब्रावो जीवा को कई बार आवाज लगाते हैं। पहले तो जीवा डांस फ्लोर पर आने में थोड़े नाज-नखरे दिखाती हैं। लेकिन इसके बाद दूसरे बच्चों को डांस करते देख वो भी डांस फ्लोर पर धमाल करने पहुंच जाती हैं।

रैना ने अपने साथी खिलाड़ियों और सीएसके के सपोर्ट स्टाफ की मौजूदगी में बेटी ग्रेसिया का जन्मदिन मनाया।

आपको बता दें कि दो साल के बैन के बाद आईपीएल 2018 में लौटी चेन्नई की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। चेन्नई ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से उसने 8 में जीत हासिल की है। 16 अंकों के साथ चेन्नई की टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है।