नई दिल्ली। भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या के समान प्रतिभाशाली खिलाड़ी कोई नहीं हैं।
सहवाग के अनुसार हालिया समय में हार्दिक का कोई विकल्प नहीं है। हार्दिक ने मुंबई इंडियंस को रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल खिताब हासिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। इस वर्ष की शुरुआत में टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक कमेंट्स करने के कारण हार्दिक और केएल राहुल को निलंबित कर दिया गया था। उन्हें ऑस्ट्रेलिया से दौरे के बीच में से भारत भेज दिया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने बीच में ही इन दोनों का निलंबन खत्म कर इनकी मैदान पर वापसी कराई थी।
हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से 15 मैचों में 191.42 के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए थे। उनका सर्वाधिक स्कोर 91 था। सहवाग ने कहा, गेंद और बल्ले के साथ प्रतिभा के मामले में टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की बराबरी का कोई नहीं हैं। यदि कोई हार्दिक की काबिलियत के आसपास भी होता तो वे टीम में वापसी नहीं कर पाते।
हार्दिक को इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। सहवाग को उम्मीद है कि वर्ल्ड कप में भी हार्दिक का प्रदर्शन धमाकेदार होगा।