मैनचेस्टर। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी ग्लैमरस लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनका बचपन भले ही गरीबी में बिता हो, लेकिन यह भारतीय क्रिकेटर अब पूरी मौजमस्ती के साथ जीवन का आनंद उठा रहा है। उनकी डायमंड घड़ी की कीमत जानकर हर कोई चौंक जाएगा।

हार्दिक ने इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए खास तैयारी की है। मैदान में क्रिकेट से जुड़ी तैयारियों के अलावा वे इस बार क्रिकेट महाकुंभ के लिए डायमंड आधारित थीम के साथ इंग्लैंड पहुंचे हुए हैं। बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर युजवेंद्र चहल को दिए एक इंटरव्यू में हार्दिक ने डायमंड्स के बारे में अपने प्यार की जानकारी दी। उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए डायमंड का स्पेशल पैंडल बनवाया है जिसमें बल्ला और गेंद है। वैसे उन्होंने गेंद की सीम काली रखी है। इस पर चहल कहते हैं कि ऐसा इसलिए किया होगा ताकि नजर नहीं लगे। हार्दिक ने बताया कि उन्होंने इसके अलावा डायमंड की चेन, अंगूठी और घड़ी भी बनवाई है।

हार्दिक की डायमंड घड़ी करोड़ों रुपए की :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक की डायमंड की घड़ी पाटेक फिलिप नॉटिलुईस कंपनी की है और इसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है। 18 कैरेट गोल्ड की इस घड़ी में डायमंड्स जड़े हुए हैं। इसके अलावा उनकी चेन, अंगूठी और डायमंड पैंडल की कीमत भी बेहद कीमती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक 1 लाख की शर्ट और करीब 85000 रुपए की स्निकर्स पहनते हैं।

ग्लैमरस लाइफ स्टाइल के लिए ख्यात हार्दिक कुछ महीनों पहले उस समय मुश्किल में आ गए थे जब एक टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक कमेंट्स के लिए बीसीसीआई ने उन्हें निलंबित कर दिया था और ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बीच में से उन्हें भारत भेज दिया गया था। वैसे बाद में उनका निलंबन हटाया गया और टीम इंडिया में उनकी वापसी हुई।