ऋषिकेश । पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जन्मदिन और छुट्टियां मनाने उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को नरेंद्र नगर स्थित आनंदा होटल के जिम में खूब पसीना बहाया।

सैर-सपाटे और भीड़भाड़ से दूर उन्होंने होटल परिसर में अलग-अलग क्षेत्रों से वादियों का दीदार किया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गत शनिवार को नरेंद्र नगर स्थित आनंदा होटल में पहुंचे थे। सोमवार पांच नवंबर को विराट कोहली ने आनंदा होटल में पत्नी अनुष्का संग अपना 30वां जन्मदिन मनाया। इससे पूर्व रविवार शाम को विराट और अनुष्का अपने आध्यात्मिक गुरु अनंत बाबा पाटिल के हरिद्वार स्थित आश्रम में भी आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

मंगलवार को विराट ने नरेंद्र नगर स्थित आनंदा होटल के जिम में पसीना बहाया। उन्होंने जिम का एक सेल्फी वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने प्रशंसकों को संदेश दिया। जिसमें वह सोमवार को लॉन्च की गई ऐप के संबंध में जानकारी देते हुए दिखे। उल्लेखनीय है कि सोमवार को विराट ने अपने जन्मदिन पर विराट कोहली ऐप लॉन्च करते हुए इस ऐप के स्टोर में उपलब्ध सामान की खरीद पर 20 प्रतिशत छूट का तोहफा अपने प्रशंसकों को दिया था। हालांकि मंगलवार को अनुष्का शर्मा का कोई ट्वीट सामने नहीं आया।