Naidunia
    Monday, January 22, 2018
    PreviousNext

    जब मैदान में पानी लेकर पहुंचीं लड़कियां, देखकर दंग रह गए खिलाड़ी

    Published: Thu, 07 Sep 2017 10:18 AM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 06:52 PM (IST)
    By: Editorial Team
    girls-offering-towels pic new 3 07 09 2017

    कोलंबो। भारत ने मौजूदा श्रीलंका दौरे पर टेस्ट के बाद वनडे में भी मेजबान श्रीलंका का सफाया किया। इसके अलावा भी ये सीरीज एक अनूठी वजह से यादगार रहेगी। क्योंकि चौथे वनडे में ऐसा कुछ हुआ, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

    अमूमन टीम के एक्सट्रा खिलाड़ी ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान खिलाड़ियों को पानी पिलाते हैं। मगर चौथे वनडे में एक्सट्रा खिलाड़ी के बजाए मैदान में लड़कियां पानी की बोतल लेकर पहुंच गई और खिलाड़ियों को पानी पिलाने के अलावा पसीना पोंछने के लिए तौलिया दिया।

    ये वाकया मैच की दूसरी पारी में हुआ, जब भारत गेंदबाजी कर रहा था। लड़कियों को मैदान पर भेजने का आइडिया श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का था।

    श्रीलंका के रन चेज के दौरान अंपायर्स ने खेल के पहले एक घंटे के बाद ड्रिंक ब्रेक बुलाया। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों की प्यास बुझाने के लिए अजिंक्य रहाणे और यजुवेंद्र चहल पहुंचे, वहीं कुछ लड़कियां भी मैदान में घुस आईं। जिसे देखकर दोनों टीमों के खिलाड़ी चौंक गए। क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इससे पहले ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान ऐसा नहीं हुआ था।

    इस बारे में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के एक अफसर ने खुलासा किया कि बोर्ड मैदान को खूबसूरत दिखाना चाहता था। इसी वजह से ड्रिंक्स लेकर लड़कियों को मैदान पर भेजा गया। वहीं इवेंट मैनेजमेंट कंपनी आईटीडब्ल्यू के को-फाउंडर भैरव संथ जिनके पास इस सीरीज का काम था। उनके मुताबिक वो सीरीज में कुछ नया करना चाह रहे थे। ऐसे में उन्हें ये आइडिया आया और मैदान पर लड़कियों को पानी पिलाने के लिए भेजा गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें