नई दिल्ली (एजेंसियां)। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान को हराया। टीम इंडिया ने कड़े संघर्ष के बाद ये मैच जीता और इस मैच के कर्णधार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे। शमी ने अंतिम ओवर में शानदार हैट्रिक लेते टीम को जीत दिलाई। शमी को इस उपलब्धि पर जहां सभी जगह से तारीफें मिल रही हैं, वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने अलग ही ख्वाहिश जताई है।

बता दें कि शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां से लंबा विवाद रहा है। दोनों ने सार्वजनिक रुप से एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से दोनों का रिश्ता खटाई में है। लेकिन इस वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलते हुए शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। पत्नी हसीन जहां से जब शमी की इस उपलब्धि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे-सीधे शमी का नाम नहीं लिया लेकिन टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने की ख्वाहिश जरुर जताई। उन्होंने कहा- देश के लिए खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है और इससे बड़े गर्व की बात और कोई नहीं हो सकती। खिलाड़ी जब देश के लिए अच्छा खेलते हैं और देश के लिए मैच जीतते है तो इससे अच्छी कोई बात नहीं हो सकती। उन्होंने कहा- मेरी दिली ख्वाहिश है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम इंडिया यदि ऐसे ही खेलती रही तो निश्चित तौर पर विजेता बनेगी।

बता दें कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच रिश्ते काफी खराब हो चुके हैं। हसीन ने शमी पर अन्य महिलाओं से अवैध संबंधों के गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन ने कहा था कि शमी कई महिलाओं के साथ अश्लील चैट करते हैं और मैसेज भेजते हैं। उस समय हसीन ने शमी के मोबाइल के स्क्रीन शॉट भी मीडिया से शेयर किए थे। इतना ही नहीं हसीन जहां ने कहा था कि पूरे मामले का खुलासा करने के बाद शमी और उनका परिवार से उन्हें जान का खतरा छा गया है और उन्हें जान से मारने की कोशिश की जा रही है।

बहरहाल वर्ल्ड कप भारतीय टीम अच्छा खेल रही है और अब तक उसने एक भी मैच नहीं गंवाया है। अफगानिस्तान के खिलाफ जरुर टीम इंडिया परेशानी में नजर आई थी। पहले अफगानी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 50 ओवर में 224 रनों पर रोक दिया, वहीं अंत में वो जीत के नजदीक तक पहुंंच गया था। अंतिम ओवर में उसे जीत के लिए 16 रनों की जरुरत थी, लेकिन शमी ने इस ओवर में हैट्रिक जमाते हुए टीम इंडिया को शानदार जीत दिला दी।