चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के समाप्त होने के साथ ही इस बात की चर्चा चल पड़ी है कि क्या महेंद्रसिंह धोनी इस टी20 लीग में अगले साल खेलेंगे या नहीं। इस बारे में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने ताजा अपडेट दिया है।

सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने विश्वास जताया कि विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी अगले साल भी आईपीएल में टीम की कमान संभालेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि धोनी के नेतृत्व में टीम अगले साल भी शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि धोनी आईपीएल के शानदार फॉर्म को वर्ल्ड कप में जारी रखेंगे। वे अगले साल टीम की कमान संभालने के लिए लौटेंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से होने जा रहे वनडे वर्ल्ड कप के बाद धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे। इसी के चलते फैंस यह जान लेना चाहते हैं कि धोनी अगले साल आईपीएल में खेलेंगे या नहीं। चेन्नई टीम में सीनियर खिलाड़ियों की भरमार है और 35 वर्ष से अधिक उम्र के अधिकांश खिलाड़ियों के बावजूद टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

धोनी के नेतृत्व में सीएसके का पूरे 10 साल शानदार प्रदर्शन रहा है। उनके मार्गदर्शन में टीम ने हर बार प्लेऑफ में प्रवेश किया है। चेन्नई टीम तीन बार विजेता बनी जबकि पांच बार उसे उपविजेता बनकर संतोष करना पड़ा।

37 वर्षीय धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2019 में प्रदर्शन शानदार रहा था। टीम ने फाइनल में प्रवेश किया था, जहां उसे रोमांचक फाइनल में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हराकर रिकॉर्ड चौथी बार खिताब अपने नाम किया था।