ब्यूनस आयर्स (एजेंसी)। स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी ने माना है कि वह ला लीगा में रियल मैड्रिड के पूर्व स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ खेलने की कमी को महसूस कर रहे हैं। रोनाल्डो पिछले साल रियल को छोड़कर इटली के सीरी-ए क्लब जुवेंटस के साथ जुड़े थे। मेसी ने यह भी माना कि रोनाल्डो के जाने का असर ला लीगा पर भी पड़ा है।

एक साक्षात्कार के दौरान जब मेसी से रोनाल्डो के साथ संबंधों और ला लीगा में उनकी कमी महसूस करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - रोनाल्डो जब ला लीगा में थे तो अच्छा लगता था। उनकी मौजूदगी में रियल मैड्रिड की टीम ज्यादा मजबूत दिखाई देती थी। मैंने सत्र की शुरुआत में ही कहा था कि मैड्रिड को क्रिस्टियानो की कमी महसूस होने वाली है। एक ऐसा खिलाड़ी जो एक सत्र में 50 गोल करता है।

मेसी ने यह भी माना कि रोनाल्डो के साथ प्रतिस्पर्धा ने उन दोनों को फायदा पहुंचाया। अर्जेंटीनी स्टार ने कहा कि उन्होंने बार्सिलोना के पूर्व स्ट्राइकर और ब्राजीली स्टार नेमार के साथ अच्छा समय बिताया और लुइस सुआरेज के साथ मिलकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक चैटिंग ग्रुप भी बनाया है।

मेसी से जब पूछा गया कि क्या वह 2022 में कतर में होने वाले फीफा विश्व कप में खेलेंगे तो उन्होंने कहा कि अभी मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन अभी से लेकर विश्व कप के बीच तक कुछ भी हो सकता है। मैं उम्मीद करता हूं कि तब तक मुझे कोई गंभीर चोट ना लगे और मैं खेलना जारी रख सकूं। वहीं संन्यास को लेकर मेसी ने कहा कि मुझे डर लगता है कि संन्यास के बाद मेरा क्या होगा। मेरे दिमाग में अभी कुछ भी नहीं है। मुझे बचपन से ही इस खेल से लगाव रहा है। मेरा जीवन फुटबॉल से जुड़ा रहा है। ऐसे में घर में पड़े रहना मेरे लिए बहुत मुश्किल होगा।

चेल्सी के मैनेजर सारी ने जुवेंटस से जुड़ने की जताई इच्छा

लंदन। चेल्सी के मैनेजर मॉरिजियो सारी ने अपने इंग्लिश क्लब से कहा है कि वह इटालियन चैंपियन जुवेंटस से जुड़ने के लिए क्लब छोड़ना चाहते हैं। 2018 में क्लब से जुड़े सारी के मार्गदर्शन में पिछले सप्ताह चेल्सी ने यूरोपा लीग का खिताब जीता और इंग्लिश प्रीमियर लीग में तीसरे स्थान पर रही लेकिन इसके बावजूद वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। सारी जुवेंटस के मैनेजर मासिमिलियानो अलेग्री की जगह लेंगे जिन्हें इस सत्र के बाद हटा दिया गया था। स्थानीय खबरों के मुताबिक सारी ने शुक्रवार को चेल्सी के निदेशक मारिना ग्रानोवास्काइ से मुलाकात की और अपनी इच्छा जाहिर की।

फुटबॉलर की कार दुर्घटना में मृत्यु

मैड्रिड। आर्सेनल, रियल मैड्रिड और स्पेन के 35 वर्षीय पूर्व फुटबॉलर जोस एंटोनियो रेयस की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई जिसकी जानकारी शनिवार को उनके घरेलू क्लब सेविया ने दी। आर्सेनल के बाद उन्होंने एटलेटिको मैड्रिड और रियल मैड्रिड के अलावा अपने यूथ क्लब सेविया की ओर से भी खेले और फिलहाल दूसरे दर्जे के स्पेनिश क्लब एक्सट्रेमेंडुरा के लिए खेल रहे थे। सेविया से उल्टेरा जाने के दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।