पेरिस (एजेंसी)। टखने की चोट से परेशान चल रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के स्टार स्ट्राइकर नेमार के 4 सप्ताह के अंदर फिट होने की संभावना है। इसकी जानकारी उनके फ्रेंच फुटबॉल क्लब पीएसजी ने शनिवार को दी। हाल ही में नेमार को एक दोस्ताना मुकाबले के दौरान टखने में चोट लगी थी जिसकी वजह से ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी को आगामी कोपा अमेरिका कप से बाहर होना पड़ा था।

हालांकि पीएसजी के डॉक्टर ने नेमार की चोट का जायजा लिया और कहा कि उन्हें सर्जरी कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। नेमार को कतर के खिलाफ दोस्ताना मुकाबले में बुधवार को चोट लगी थी जहां उनकी टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की थी। उनके टीम से बाहर होने से अपने घरेलू मैदान पर कोपा अमेरिका कप में खेलने जा रही ब्राजील की टीम को बड़ा झटका लगा था जो पिछले काफी समय से चोट की समस्या से दो चार होते रहे हैं। एक महिला द्वारा दुष्कर्म के आरोपों से घिरे नेमार की जगह ब्राजील की टीम में विलियन को शामिल किया गया है। चार सप्ताह तक मैदान से बाहर रहने के बावजूद नेमार के 10-11 अगस्त से शुरू होने वाले फ्रेंच लीग के नए सत्र की शुरुआत से पहले फिट हो जाने की संभावना है।

रियल में हेजार्ड पैदा करेंगे अंतर - कॉर्टोइस

लीड्स। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के गोलकीपर थिबॉट कॉर्टोइस बेल्जियम के अपने साथी खिलाड़ी ईडन हेजार्ड के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं। हेजार्ड इंग्लिश क्लब चेल्सी को छोड़कर रियल मैड्रिड से जुड़ने जा रहे हैं। कॉर्टोइस ने कहा कि अगर वह थोड़ी स्पेनिश बोलता तो यह और भी बढ़िया होता। बहुत अच्छी बात है कि हम एक साथ खेलने जा रहे हैं। वह मेरा दोस्त है, मेरी उसके और उसके परिवार के साथ काफी नजदीकी है। मैड्रिड के लिए भी यह शानदार होगा। मुझे लगता है कि रियल में उसकी (हेजार्ड) की मौजूदगी अंतर पैदा करेगी और उम्मीद है कि हम अगले सत्र में कई खिताब जीतेंगे।