पेरिस। महिला द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाने के मामले में ब्राजील और पेरिस सेंट जर्मेन क्लब के स्टार फुटबॉलर नेमार अब खुलकर सामने आ गए हैं। नेमार ने आरोप लगाने वाली इस महिला के साथ सोशल मीडिया पर हुई पर्सनल चैट और उसके फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। इसके साथ ही नेमार ने इन आरोपों को फिर खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।

बता दें कि ब्राजील की एक महिला ने पिछले महीने नेमार पर आरोप लगाया था कि नेमार ने पेरिस की एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद साओ पाउलो पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ ये घटना 15 मई को एक होटल में हुई। नेमार ने महिला के इन आरोपों को फिर झूठा करार दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच के बीच नेमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिला से हुई निजी बातचीत का वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा नेमार ने महिला की अंतरंग तस्वीरें भी शेयर की हैं।

नेमार ने पर्सनल चैट और फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उस दिन जो हुआ वो एक पुरुष और महिला के बीच होने वाला रिश्ते के हिस्सा था जो हर कपल के बीच होता है। हमने केवल बातचीत की, मैसेज साझा किए जो सामान्य बात है। इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ। मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो सरासर गलत है।

नेमार यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा- मुझ पर दुष्कर्म का आरोप लगा है और ये बेहद गंभीर आरोप है। इन आरोपों से मेरे चरित्र का हनन हो रहा है। जो लोग मेरे चरित्र को जानते हैं उन्हें पता है कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता।

बता दें कि जिस महिला ने नेमार पर आरोप लगाया उसकी नेमार से इंस्टाग्राम पर मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच मैसेज का आदान-प्रदान शुरू हुआ। इस बीच नेमार ने उसे मई महीने में पेरिस बुलाया था। यहीं एक होटल में नेमार ने नशे की हालत में पहले उससे बातचीत की और फिर उसके साथ आक्रामक होते हुए बिना उसकी सहमति के जबर्दस्ती की। महिला के मुताबिक इस दौरान नेमार ने उसके साथ मारपीट भी की।

उधर नेमार ने खुद पर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा उस दिन होटल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था और उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। फिलहाल नेमार द्वारा महिला से चैट और उसके फोटो वाला वीडियो शेयर करने के बाद मामला फिर गरमा गया है।