बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली को जब मैदान पर गुस्सा आता है तो वे इसे जताने से परहेज नहीं करते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुरुवार को हुए आईपीएल 2018 के मैच में जब थर्ड अंपायर ने एक कैच के फैसले को बदला तो विराट का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

उमेश यादव द्वारा सनराइजर्स की पारी के तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर एलेक्स हेल्स ने शॉट खेला, टिम साउदी ने डीप स्क्वेयर लेग बाउंड्री से दौड़कर सामने की तरफ डाइव लगाकर कैच लपका। अंपायरों को कुछ क्लियर नहीं था, इसलिए उन्होंने थर्ड अंपायर की मदद की और मैदानी अंपायर का सॉफ्ट डिसीजन आउट था। थर्ड अंपायर ने कई बार रिप्ले देखे, लेकिन वह इस बात पर स्पष्ट नहीं हो पाया था कि इस कैच के दौरान गेंद जमीन को नहीं छूई थी। इसके चलते थर्ड अंपायर ने नॉट आउट का फैसला दिया और हेल्स को जीवनदान मिल गया।

जैसे ही स्टेडियम में मौजूद स्क्रीन पर थर्ड अंपायर का नॉट आउट का फैसला आया, विराट इस पर यकीन नहीं कर पाए। वे जाकर मैदानी अंपायर से बहसबाजी करने लगे। विराट अंपायर के इस फैसले से हैरान थे और उन्होंने अपनी नाराजगी मैदानी अंपायर को जताई। ‍कैच लपकने वाले साउदी भी इस फैसले से निराश नजर आ रहे थे।