चेन्नई। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का शनिवार को आईपीएल 2019 के लिए पहला पूरा प्रैक्टिस सेशन हुआ, जिसमें सभी खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कप्तान महेंद्रसिंह धोनी इस दौरान पूरे रंग में दिखे।

आईपीएल के इस सत्र की शुरुआत में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है और सीएसके की टीम अपने खिताब को बचाने के लिए पूरी तरह गंभीर दिख रही हैं। धोनी ने टीम इंडिया के साथियों अंबाती रायुडू और केदार जाधव के साथ प्रैक्टिस की। वे पूरे रंग में दिखे और उन्होंने बड़े शॉट्स का जमकर अभ्यास किया। वे छक्के लगाने की प्रैक्टिस करते दिखे।

सुरेश रैना और मुरली विजय ने भी अभ्यास किया। द. अफ्रीकी खिलाड़ी फॉफ डु प्लेसिस और लेग स्पिनर इमरान ताहिर कुछ दिनों में टीम के साथ जुड़ेंगे। ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में द. अफ्रीका का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, यह सीरीज शनिवार को खत्म हुई।

सीएसके ने धोनी के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी किया। इसका कैप्शन दिया गया - 'क्लासिक धोनी के 140 सेकंड।' धोनी शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे थे और वे शनिवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंच गए। पहले उन्होंने कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बैटिंग कोच माइक हसी से चर्चा की। सीएसके का 23 मार्च को आईपीएल के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर से मुकाबला होगा।