जयपुर। ऑस्ट्रेलियाई टीम से मिलकर लौटने के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ रविवार को आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े। विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होने के मद्देनजर स्मिथ की निगाहें 23 मार्च से होने वाले आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करने पर रहेंगी।

राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड एम्बेसडर शेन वॉर्न को यकीन है कि पूर्व कप्तान स्मिथ हमेशा की तरह रनों के लिए भूखे रहेंगे। वॉर्न ने कहा, स्मिथ आईपीएल में खेलने के लिए बेताब हैं। वे ऐसा ही करते रहे हैं और उन्हें इसमें मजा आता है। स्मिथ और वॉर्नर दुनिया के दो श्रेष्ठ क्रिकेटर हैं।

बॉल टैंपरिंग मामले में इन दोनों का बैन इसी महीने खत्म होने वाला है। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर के बुलावे पर स्मिथ और वॉर्नर ने दुबई में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ कुछ समय बिताया।

स्मिथ के लिए आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से प्रदर्शन बहुत मायने रखेगा क्योंकि विश्व कप के लिए दावेदारी पेश करने का यह उनके पास अंतिम अवसर होगा। वॉर्न ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि स्मिथ और वॉर्नर आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करेंगे।

रॉयल्स को आईपीएल के शुरुआती तीन मैचों के लिए एश्टोन टर्नर की कमी खलेगी क्योंकि वे उस दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त रहेंगे। वॉर्न ने कहा कि टर्नर एक शानदार खिलाड़ी है और दुनिया मोहाली वनडे में उनके प्रदर्शन को देख चुकी है।