कोलकाता। इमरान ताहिर अपनी धारदार गेंदबाजी के कारण तो आईपीएल 2019 में छाए हुए हैं हीं, लेकिन क्रिकेट फैंस को विकेट लेने पर उनकी खुशी मनाने का अंदाज सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स का ये स्टार गेंदबाज हर बड़ा विकेट लेने के बाद अपने दोनों हाथ फैलाते हुए मैदान में दौड़ लगा देते हैं।

इमरान इसलिए चर्चाओं में हैं क्योंकि रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में छाए रहे। उन्होंने 4 विकेट लेकर चेन्नई को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। ताहिर को उनके जबर्दस्त प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी घोषित किया गया। इस मैच में उन्होंने हर विकेट का जोरदार तरीके से जश्न मनाया और अपने चिर परिचित अंदाज में बाहें फैलाते हुए मैदान में दौड़ लगाई। ताहिर ने सबसे ज्यादा खुशी आंद्रे रसेल के विकेट की मनाई। इस दौरान ताहिर ने पूरे मैदान का चक्कर लगा लिया। उनके इस अंदाज को देखकर चेन्नई के खिलाड़ी भी हंस दिए और फैंस ने उनका जमकर अभिवादन किया।

जिस अंदाज में ताहिर ने मैदान का चक्कर लगाया, उसके कारण वे सोशल मीडिया पर भी छा गए। उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कुछ फनी जोक्स, फनी फोटो भी शेयर किए गए। यहां तक की एक फैन ने उन्हें शाहरुख खान की सिमरन के तौर पर भी दिखाया। कुछ फैन्स ने उनके मीम्स भी बनाए। हालांकि खुद ताहिर भी इस तरह के कमेंट्स और पोस्ट को मजा ले रहे हैं।

जो पोस्ट सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है वो कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान के साथ वाली उनकी तस्वीर है। इसमें ताहिर दिलवाले दुल्हनिया फिल्म के फेमस सीक्वेंस में एक्ट्रेस काजोल की जगह शाहरुख का हाथ पकड़ने के लिए दौड़ लगा रहे हैं। जब ताहिर को यह तस्वीर दिखाई तो उन्होंने भी इसे मजाकिया अंदाज में ही लिया। ताहिर ने फोटो को देखकर कहा - ये फोटो देखकर मैं काजोल को पीछे छोड़कर शाहरुख खान से हाथ मिला रहा हूं। ऐसा लग रहा है कि यदि मैं एक विकेट और ले लूंगा तो शायद ये ट्रेन पकड़ लूंगा।

पत्नी और बच्चे के लिए लगाता हूं दौड़

इमरान ताहिर ने ये भी बताया कि विकेट लेकर उन्हें बहुत खुशी मिलती है। जाहिर है हर गेंदबाज विकेट लेने के बाद खुशी महसूस करता है। लेकिन मैं ये बताना चाहता हूं मुझे खुद पता नहीं होता कि मैं किस तरह दौड़ लगा रहा हूं पर उस समय मेरी पत्नी और बेटा भी स्टेडियम में मौजूद रहते हैं, तो ये बताना चाहता हूं कि मैं उनकी ही तरह CSK से भी बहुत प्यार करता हूं।

ताहिर ने ये भी बताया - मैं अपने कप्तान की योजना के अनुसार गेंदबाजी करता हूं। धोनी से सलाह लेना हमेशा फायदेमंद होता है। वे मेरी बहुत मदद कर रहे हैं। उनके साथ खेलना गजब का अनुभव है और इसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। धोनी हर बार मुझे बताते हैं कि मुझे किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कैसी गेंदबाजी करनी है। अधिकांश समय मुझे सफलता मिलती है।