मल्टीमीडिया डेस्क। दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शनिवार को आईपीएल 2019 के मैच में क्रिस गेल हैरतअंगेज रिले कैच का शिकार होकर पैवेलियन लौटे। गेल तूफानी अर्द्धशतक जड़ चुके थे और इसके बाद कोलिन इनग्राम और अक्षर पटेल ने मिलकर उनका ऐसा कैच लपका कि फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में मौजूद दर्शक खुशी से झूम उठे।

पंजाब के ओपनर गेल ने अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई थी। वे 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 69 रन बना चुके थे और मेजबान टीम के लिए खतरा बन चुके थे। ऐसे में स्पिनर संदीप लेमिचाने की गेंद पर गेल ने मिडविकेट की दिशा में हवा में लंबा शॉट खेला। डीप मिडविकेट बाउंड्री पर खड़े इनग्राम ने उछलकर कैच लपका लेकिन उन्हे लग रहा था कि वे बाउंड्री के बाहर निकल जाएंगे इसलिए उन्होंने नीचे आते-आते गेंद को जोर से साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल की तरफ उछाला और अक्षर ने आसानी से कैच लपका।

इनग्राम ने सही समय पर जमीन छूने से पहले गेंद को उछाला था जिस पर अक्षर ने कैच पूरा किया और गेल को पैवेलियन लौटना पड़ा। अंपायर का सॉफ्ट निर्णय आउट था और जैसे ही बड़ी स्क्रीन पर दर्शकों ने कैच को सही ढंग से पूरा होते हुए देखा, स्टेडियम शोर से गूंज उठा। भले ही स्कोरबोर्ड में गेल के कैच का श्रेय अक्षर पटेल को जाएगा लेकिन इसमें कोलिन इनग्राम भी बराबर के साझेदार माने जाएंगे।