चेन्नई। शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को मंगलवार को आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद पर 6 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वॉटसन शतक चूके लेकिन उनके 96 रनों से चेन्नई ने 176 रनों का टारगेट 1 गेंद शेष रहते हासिल किया था। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेन वॉटसन का उनके बेटे विलियम के साथ एक वीडियो जारी किया गया जिसमें वे पिता के सवालों के जवाब देते नजर आए।

पिता शेन ने जब बेटे से पूछा कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन हैं तो बेटे का जवाब था- धोनी। उन्होंने इसका कारण भी बताया कि धोनी बहुत अच्छे हैं और शानदार छक्के लगाते हैं। विलियम ने बताया कि जिबरान उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। जिबरान दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर के बेटे हैं।

उल्लेखनीय है कि धोनी को वॉटसन और ताहिर के बेटों के साथ कई बार मैदान पर मस्ती करते हुए देखा गया हैं। धोनी को बच्चे पसंद हैं और वे फुर्सत के समय में इन दोनों के साथ रेस लगाते हुए भी देखे गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धोनी का इन दोनों बच्चों के साथ वीडियो भी शेयर किया था।

ऐसा रहा था मैच का हाल :

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ने 3 विकेट पर 175 रन बनाए थे। जॉनी बेयरस्टो तो अपने अंतिम मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे लेकिन डेविड वॉर्नर ने 43वीं फिफ्टी लगाई थी। मनीष पांडे ने नाबाद 83 और वॉर्नर ने 57 रन बनाए थे। इसके जवाब में वॉटसन ने चेन्नई को खराब शुरुआत से उबारा और टीम ने 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर जीत दर्ज की थी। वॉटसन ने 53 गेंदों में 9 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 96 रन बनाए। सुरेश रैना ने 38 रनों को योगदान दिया था।