बेंगलुरु। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2019 में प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) को हर हाल में हराना होगा। प्लेऑफ से बाहर हो चुके आरसीबी के पास खोने को कुछ नहीं हैं, इसके चलते विराट कोहली की टीम सनराइजर्स की उम्मीदों को झटका देने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

हैदराबाद 13 मैचों से 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। यदि उसने मुंबई को पिछले मैच में सुपर ओवर में हरा दिया होता तो उसकी स्थिति अभी अच्छी होती लेकिन जसप्रीत बुमराह ने ऐसा होने नहीं दिया। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की अनुपस्थिति में सनराइजर्स की बल्लेबाजी कमजोर हो गई है। अब सिर्फ मनीष पांडे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

यह मुकाबला सनराइजर्स के गेंदबाजों और आरसीबी के बल्लेबाजों के बीच होगा। आरसीबी को भी इस मैच में मार्कस स्टोइनिस की कमी खलेगी जो ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप कैंप में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट गए हैं। टीम की बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और पार्थिव पटेल पर निर्भर रहेगी।

पिछला मुकाबला : इनके बीच हुए पिछले मैच में सनराइजर्स आसानी से विजयी हुई थी। वॉर्नर और बेयरस्टो के शतक के बाद मोहम्मद नबी ने 11 रनों पर 4 विकेट झटके थे।

टीमें (संभावित) - सनराइजर्स हैदराबाद : मार्टिन गप्टिल, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियम्सन (कप्तान), विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बासिल थम्पी, खलील अहमद।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर : पार्थिव पटेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, शिमरोन हेटमायर, हेनरिक क्लासेन, शिवम दुबे, कोलिन डी ग्रैंडहोम, वॉशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।