Naidunia
    Tuesday, February 20, 2018
    Previous

    अब इस मैसेंजर ऐप से भी हो सकेगी Ola Cab की बुकिंग

    Published: Wed, 14 Feb 2018 04:23 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 04:35 PM (IST)
    By: Editorial Team
    hike app taxi hire 2018214 163359 14 02 2018

    मल्टीमीडिया डेस्क। अगर किसी यूजर से हाइक के बारे में पूछा जाए, तो जवाब होगा कि हाइक एक ऐप के माध्यम से मैसेजिंग सुविधा देने वाली कंपनी है। लेकिन, अब हाइक और ओला के बीच हुए करार के बाद हाइक मैसेंजर को न सिर्फ टेक्सट मैसेज के लिए बल्कि ओला कैब को बुक करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता।

    दरअसल एक साझेदारी के तहत हाइक मैसेंजर ने अपने मंच पर ओला कैब बुक करने की सुविधा शुरू कर दी है। कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया है, कि इस सुविधा के बाद भारत के 110 शहरों में रहने वाले यूजर्स हाइक मैसेंजर से ओला कैब और ऑटोरिक्शा को बुक कर सकेंगे।

    कैब या ऑटोरिक्शा से यात्रा करने के बाद ग्राहक के पास विकल्प होगा कि वो नकद या हाइक वालेट से किराये का भुगतान कर सके। कंपनी ने जारी बयान में बताया है कि ओला बुकिंग पर मिलने वाले कैशबैक सीधे हाइक यूजर के हाइक वालेट में आ जाएगा। इस राशि का इस्तेमाल यूजर्स बाद में डिजिटल भुगतान करने के लिए कर सकते हैं।

    हाइक और ओला के बीच हुई इस साझेदारी में खास बात ये है कि भारत में किसी मैसेजिंग ऐप ने पहली बार ये सेवा शुरू की है। इस सेवा का फायदा उठाने के लिए यूजर को ओला एप पर जाकर अलग से लॉगइन नहीं करना होगा, ओला कैब का भुगतान सीधे हाइक वॉलेट से किया जा सकेगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें