Redmi Note 7 सीरीज की दो मिलियन की बिक्री का जश्न मनाने के बाद Xiaomi अब एक और लॉन्च के लिए तैयार है। बता दें कि, Xiaomi जल्द ही नए 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन लॉन्च करेगा। कंपनी ने Redmi India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को इसका टीजर जारी किया है। इससे पहले आ रही खबरों की अगर हम बात करें, तो कंपनी ने पहले 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन के ब्रांड का खुलासा नहीं किया था। लेकिन, इस टीजर से ये साफ हो गया है कि Xiaomi का ये चमचमाता स्मार्टफओन Redmi ब्रांड का होगा।

बता दें कि, फरवरी में लॉन्च किए गए Redmi Note 7 Pro के बाद शाओमी का 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला ये दूसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि कंपनी भारत में स्नैपड्रैगन 730 या स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस एक स्मार्टफोन लाने के बारे में विचार कर रही है। लेकिन, इस टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवतः दोनों ही फोन एक ही हैं।

Redmi India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि '48 मेगापिक्सल सुपर कैमरे वाला रेडमी फोन आने वाला है।' बता दें कि, शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने भी 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन का टीजर जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने मात्र 2 महीने में 20 लाख से ज्यादा Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro हैंडसेट बिकने की जानकारी भी दी।

इस फोन तीन रियर कैमरे के साथ स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर हो सकता है। हालांकि, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस फोन में 700 सीरीज के किस स्मार्टफोन का प्रोसेसर होगा। फिलहाल कंपनी ने फोन के 48 मेगापिक्सल कैमरे के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi की Mi A सीरीज जल्द ही अपग्रेड होगी। आने वाले दिनों में Xiaomi Mi A3 और Xiaomi Mi A3 Lite को पेश कर सकता है।