कैलोरी काउंटर बाय फैटसीक्रेट ऐप वजन घटाने में कई स्तरों पर आपकी मदद कर सकता है। अगर आप अपने वजन पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं, तो कैलोरी काउंटर बाय फैटसीक्रेट ऐप को आजमा सकते हैं। इससे आप न केवल भोजन की कैलोरीज को ट्रैक कर पाएंगे, बल्कि एक्सरसाइज व वेट लॉस के लिहाज से भी यह अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अच्छी बात यह है कि इसकी मदद से दुनिया भर के फूड और उसकी न्यूट्रिशनल वैल्यू के बारे में जान सकते हैं। कहां से करें डाउनलोड? इस ऐप को आप गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या खाएं, क्या नहीं...

अगर आप अपने खाने पर कंट्रोल करना चाहते हैं, तो इस ऐप में आपको फूड डायरी का फीचर मिलता है। इसमें आप यह जान सकते हैं कि आपको क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। इसके साथ ही, इस कम्युनिटी से जुड़े लोग भी आपको वेट लॉस में मदद करेंगे।

ऐप में कई फीचर...

कैलोरी बर्न इस ऐप में एक्सरसाइज डायरी का फीचर भी है। आप एक्सरसाइज के दौरान कितनी कैलोरी बर्न करते हैं, उसे यहां पर देख सकते हैं। यहां आप अपना डाइट कैलेंडर भी बना सकते हैं, जिसमें हर दिन कितनी कैलोरी लेते हैं और बर्न करते हैं, उसको रिकॉर्ड कर सकते हैं। वेट ट्रैकर की मदद से आप लगातार अपने वजन पर नजर रख सकते हैं।

जानें फूड की न्यूट्रिशनल वैल्य

यदि आप किसी फूड की न्यूट्रिशनल वैल्यू को जानना चाहते हैं, तो बस उसका फोटो खींच लें। यह एप आपको बता देगा कि उस फूड में न्यूट्रिशन या कैलोरी कितनी है। इसमें आपको बारकोड स्कैनर भी मिल जाएगा।