मल्टीमीडिया डेस्क। बाजार में सस्ते 4जी फीचर फोन को लेकर घमासान मचा हुआ है और इनमें अब नया नाम भी मैदान में उतर आया है। यह नाम है गूगल। विश्व की मशहूर सर्च इंजन कंपनी गूगल ने बाजार में अपना 4जी फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत महज 500 रुपए रखी है। खबरों के अनुसार लिजफोन डब्ल्यू पी006 लॉन्च किया है।

यह फोन बाजार में पहले से मौजूद जियो फोन को टक्कर देगा। इस फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक JioPhone से मिलता है। साथ ही इस फीचर फोन में गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है। आइए, जानते हैं इस फीचर फोन के फीचर्स के बारे में

गूगल के 4G फीचर फोन WizPhone WP006 के फीचर्स

इस फोन को फीचर की बात करें तो इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ही 512MB का रैम दिया गया है। फोन JioPhone की तरह ही KaiOS पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 1,800 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें VGA कैमरा दिया गया है। इस फोन को फिलहाल इंडोनेशिया में IDR 99,000 (लगभग 490 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फोन भारत में उपलब्ध नहीं है लेकिन इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।