मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। चीनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने प्रीमियम स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro एक इवेंट में लॉन्‍च किए। इस स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स 6GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB में लॉन्च किया गया है। मिरर ग्रे कलर ऑप्शन 17 मई से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

नेबुला ब्लू कलर 28 मई से और अल्मंड ब्लैक कलर जून में सेल के लिए अवेलेबल होगा। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से एक्सक्लूसिविली खरीदा जा सकता है। OnePlus 7 Pro में पिछले सीरीज के मुकाबले नए फीचर्स हैं। शुरुआती 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत Rs 48,999 रखी गई है।

8GB+256GB वेरिएंट की कीमत Rs 52,999 है जबकि 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत Rs 57,999 है। OnePlus 7 Pro को नेबुला ब्लू, एलमंड और मेरी ग्रे तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च हुआ है।

कंपनी ने वन प्‍लस Bullets Wireless का नया जनरेशन वायरलेस टू लॉन्‍च किया है। यह ब्लूटूथ ईयरफोन 5 हजार 990 रुपए की कीमत का है। इसमें म्‍यूजिक के साथ ही फोन कॉल मैनेजिंग की भी सुविधा है।

रिडक्शन और Wrap चार्ज

इसमें न्वॉइज डिस्ट्रेक्शन रिडक्शन है। यह Wrap चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। चार्ज करने के लिए 14 घंटे का ऑडियो प्लेबैक टाइम मिलता है। 10 मिनट के चार्ज करने पर यह 10 घंटे का प्लेबैक देता है।

नया डिजाइन

इस नए OnePlus Bullets Wireless 2 में बेस आउटपुट, क्लियरिटी और क्रिस्पनेश को इंप्रूव किया गया है। इसमें मैटलिक बिल्ड दी गई है। इसके मैग्नेटिक स्वीच को बरकरार रखा गया है।

साउंड क्वालिटी भी बेहतर

OnePlus Bullets Wireless 2 के साउंड क्वालिटी अपग्रेडेट ट्रिपल यूनिट स्ट्रक्चर के साथ मिली है। इसमें बड़ी मूविंग क्वाइल थंपिंग बेस क्वालिटी के साथ है। यह ब्लूटूथ वर्जन 5.0 को भी सपोर्ट करेगा। यह aptX HD को भी सपोर्ट करता है जो म्यूजिक स्ट्रीमिंग का एक्सपीरियंस देता है।