नई दिल्ली। PUBG Mobile Game का लेटेस्ट सीजन-8 वर्जन लीक हो गया है। टेक एक्सपर्ट्स का कहना है कि बेटा वर्जन 0.13.4 में गेम के सीजन-8 के फीचर्स होने की संभावना है। ऐसे में हो सकता है कि गेम में जिन कैरेक्टर्स को शामिल किया गया है उनके स्किन्स, वेपन्स और कई चीजों में बदलाव देखने को मिल सकता है। एक यूट्यूब चैनल के अनुसार, इस अपडेटेड वर्जन को खरीदने वाले प्लेयर्स को नए रिवार्ड्स पॉइंट्स दिए जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, Tencent Games इस अपडेट में एक नई Deep Sea UAZ स्किन रिलीज करने वाला है। नया सीजन कई एक्सक्लूसिव कॉस्मेटिक आइटम भी पेश करने वाला है। यह उन प्लेयर्स के लिए होंगे, जो RP 100 रैंक तक पहुंचेंगे। इसके अलावा इसमें शामिल कुछ अन्य बदलावों में नए इमोट्स होंगे। यह सभी आइटम प्लेयर्स को उनके रैंक के अनुसार ही दिए जाएंगे। PUBG को सीजन 8 के रिलीज की घोषणा होना बाकी है। लीक वर्जन के अनुसार, नया सीजन ओशन पाइरेट थीम पर आधारित है। 14 जुलाई को इसका पुराना सीजन समाप्त होने के बाद नए सीजन को जल्द ही चालू किए जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही नया अपडेट एरंगेल 2.0 भी जारी कर सकता है, जो PUBG पीसी पर उपलब्ध है।

हमेशा की तरह PUBG Mobile की इस अपडेट में भी Royale Pass दो वर्जन में आएगा। इसमें से एक Elite Upgrade और दूसरा Elite Upgrade Plus है। इनमें से Elite Upgrade को प्लेयर्स 600UC और Elite Upgrade Plus को 1,800UC में खरीद सकेंगे। लीक्ड वीडियो तो देखकर ये अंदाजा लगाना आसान हो गया है कि, इस वर्जन में प्लेयर्स को रेयर आउटफिट और 600UC (इन-गेम करंसी) भी मिलेगी। इसके अलावा इसमें प्लेयर को कांस्य कवच, शार्क बाइट - DP28, डेल्टा स्क्वाड सेट, दलदल हॉरर -एसएलआर आदि आइटम्स भी मिलेंगे।