Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    Previous

    Jio 2018 में कर सकता है यह धमाका, इतना जीबी डाटा मिलेगा फ्री

    Published: Tue, 13 Feb 2018 03:33 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 05:10 PM (IST)
    By: Editorial Team
    jio fiber launch 13 02 2018

    मल्टीमीडिया डेस्क। साल 2017 में भारत के टेलीकॉम सेक्टर में अपने 4जी सर्विस के जरिये तहलका मचाने के बाद मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाला रिलायंस जियो अब एक और नया धमाका करने वाला है। उसका ये धमाका नहीं बल्कि इंटरनेट सेवाओं में क्रांति होगा। दरअसल जियो अपने लो कॉस्ट ब्रॉडबैंड नेटवर्क जियो फाइबर को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है।

    टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सर्विस की लॉन्चिंग की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन इसे 2018 की पहली तिमाही के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही बताया गया है कि जियो फाइबर सर्विस के आने पर ग्राहकों को कम कीमत में हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस मिलेगी जिसमें डाटा की स्पीड 1 जीबीपीएस तक होगी।

    आपको बता दें कि फिलहाल जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग देश में करीब 10 शहरों में चल रही है। सूरत, मुंबई, अहमदाबाद, वडोदरा, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और जामनगर जैसे शहरों के कुछ इलाकों में कंपनी ब्रॉडबैंड सेवाओं की टेस्टिंग कर रही है।

    टेस्टिंग के दौरान कंपनी यूजर्स को तीन महीने के लिए प्रति महीने 100 जीबी फ्री डाटा दे रही है। ये ऑफर जियो फाइबर प्रीव्यू ऑफर के तहत दिया जा रहा है। हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि ये ऑफर बढ़ भी सकता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें