काबुल। अफगानिस्‍तान के जलालाबाद में आतंकियों ने एक सरकारी इमारत को निशाया बनाया है। आतंकियों के इस हमले में 10 लोग मारे जा चुके हैं और करीब 10 लोग घायल हो चुके हैं। इस सबंध में टोलो न्‍यूज के हवाले से खबर सामने आई है।

अभी तक किसी आतंकी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। अधिकारियों के मुताबिक, आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के पूर्वी इलाके के जलालाबाद में एक शैक्षणिक विभाग की बिल्डिंग में बुधवार को एक आंतकी हमले को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों की तरफ से भी मुठभेड़ शुरू हो गई जिसके बाद इनके मरने की खबर आई है। नानगरहर प्रांतीय सरकार के प्रवक्ता अताउल्लाह खोग्यानी ने कहा कि अभी भी कई लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे हुए हैं। मौके पर मौजूद सुरक्षा बल अपनी तरफ से परिसर से आतंकियों को हटाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं साथ ही अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

अब तक ये स्पष्ट नहीं है कि बिल्डिंग और परिसर के अंदर कितने कर्मचारी और आतंकवादी अभी भी हैं। बिल्डिंग का एक सुरक्षा गार्ड मुठभेड़ के दौरान मारा गया है। जलालाबाद के हेल्थ डायरेक्टर ने पुष्टि की है कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।