टोक्यो। सोशल मीडिया पर फेमस होना बहुत आसान नहीं है। अपना नाम और पहचान बनाने में लोगों को सालों लग जाते हैं, वहीं कुछ लोग इतने लकी होते हैं कि उनके फोटो और वीडियो थोड़ी ही देर में वायरल हो जाते हैं। जापान में एक 84 साल के रिटायर केमिस्ट्री टीचर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वे इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी बन गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर इस बुजुर्ग इंसान ने इस उम्र में ऐसा क्या कर दिया? जी हां...तो हम आपको बताते है कि ऐसा क्यों और कैसे हुआ...।

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहे हैं। कोई इसे मेमोरी के लिए दोस्तों के साथ शेयर करता है तो कोई लाइक और कमेंट्स के लिए। जाहिर सी बात है कि लाइक और कमेंट्स तो हम में से ज्यादातर लोगों को चाहिए होते हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि हम जो चाहते हैं वह हो ही जाए। लेकिन, कई बार तो ऐसा भी होता है कि आपकी तस्वीर या वीडियो आपको आम इंसान से सेलिब्रिटी तक बना देते हैं। जापान के रहने वाले 84 साल के तेत्सुया की फोटो लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। अपने कूल लुक की वजह से वे काफी फेमस हो गए हैं।

कूल फैशन सेंस ने बनाया सेलिब्रिटी

तेत्सुया के परफेक्ट कूल फैशन सेंस और स्लाइलिश फोटो पोज ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी है। फैशन और स्टाइल से भरपूर यह 84 साल का बुजुर्ग अपने कूल लुक के लिए इंस्टाग्राम पर सबके चहेते बन बैठे हैं। दूसरे शब्दों में हम इन्हें सेलिब्रिटी भी कह सकते हैं। तेत्सुया ने अब तक अपने इंस्टा अकाउंट पर सिर्फ 50 पोस्ट शेयर की है। इनके फॉलोअर्स की संखअया 104K है, जबकि खुद तेत्सुया सिर्फ एक शख्स को फॉलो करते हैं जिसका नाम Naoya Kudo है। बता दें कि Naoya Kudo उनके पोते का नाम है।

पोते ने बनाया हीरो

Tetsuya के इस लुक के पीछे दरअसल उनके पोते Naoya Kudo का रोल है। kudo पेशे से एक जापानी टीवी राइटर हैं। वे बताते हैं कि, मेरे दादाजी मेरे हीरो हैं। मैं जब भी अपने गांव आता हूं अपने दादाजी को खुश देखना चाहता हूं। इसलिए मैंने उनके बागवानी करते फोटो शूट किए। मजा तब आया जब मैंने उनका लुक बदला और कुछ स्टाइलिश फोटोशूट किए। मैंने उनका ड्रेसिंग सेंस ही बदल डाला। आज वो अपने रोजमर्रा के काम के साथ अपने ड्रेसिंग स्टाइल से भी काफी खुश हैं। क्योंकि उनके स्टाइलिस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर खूब लाइक किये जाते हैं। एक तरह से मेरे दादाजी इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी बन गए हैं।