अमेरिका।किसकी किस्मत कब चमक जाए कुछ कह नहीं सकते। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली एक महिला के साथ। जो घर से गोभी खरीदने निकली थी, लेकिन जब घर लौटी तो करोड़पति बन चुकी थी। यह सबकुछ संभव हुआ लॉटरी के एक टिकट से। महिला को करोड़ों की लॉटरी लगी, जिसके बाद उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

पिता के लिए गोभी लेने निकली थी लेडी

अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली वेनेसा वार्ड अपने पिता के लिए गोभी खरीदने के लिए मार्केट गई थी। रास्ते में उनकी नजर स्पिन स्क्रैच ऑफ लॉटरी टिकट पर पड़ी। उन्होंने किस्मत को आजमाने के इरादे से एक लॉटरी टिकट खरीद लिया। टिकट लेकर वे अपने घर पहुंची और इसके बाद उन्होंने टिकट को स्क्रैच किया।

इतनी बड़ी रकम देख हैरान रह गई वेनेसा

घर पहुंचने के बाद वेनेसा ने टिकट स्क्रैच किया और टिकट पर जो लिखा था उसे देखकर वेनेसा हैरान रह गई। उन्हें भरोसा नहीं हुआ कि उन्होंने 2 लाख 25 हजार डॉलर की लॉटरी जीत ली। उन्होंने फौरन वर्जीनिया लॉटरी को कॉल करके बताया कि उन्होंने 2 लाख 25 हजार की लॉटरी जीत ली हैं। इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद वह बेहद खुश थी। उन्होंने कहा कि यदि पिता मुझे गोभी लेने के लिए नहीं भेजते तो शायद मैं ये रकम नहीं जीत पाती।

लॉटरी के पैसों से वेनेसा पूरा करेंगी अपना सपना

वेनेसा ने बताया कि लॉटरी जीतने पर उनका पूरा परिवार काफी खुश है। लॉटरी में मिले कुछ पैसों को तो वह अपने रिटायरमेंट के लिए बचाकर रखेगी। वहीं, कुछ पैसों से अपने सपने पूरा करेंगी। वे परिवार के साथ डिजनी वर्ल्ड घूमने जाएंगी। बता दें कि इससे पहले जुलाई में भी एक युवक ने 2 लाख 25 हजार की लॉटरी जीती थी।