Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    PreviousNext

    हत्या के आरोपी ने संवेदनशील सबूतों को सोशल मीडिया पर किया वायरल

    Published: Wed, 14 Feb 2018 01:28 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 04:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    murder 2018214 143212 14 02 2018

    कनाडा। कनाडा में हत्या के एक आरोपी ने अपने ट्रायल से पहले कुछ संवेदनशील सबूतों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस को अब इस बात की चिंता सता रही है कि वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद इसे गवाहों और जूरी सदस्य ने देखा तो इसका असर ट्रायल पर पड़ सकता है।

    सीबीसी न्यूज के अनुसार दो भाइयों जूलियस और थियो व्ही और एक अन्य व्यक्ति साद ओसमान पर युवक मोहम्मद साकिब की हत्या का आरोप है। मोहम्मद साकिब का शव सितंबर 2015 में एक जले हुए वाहन में मिला था।

    इस केस का ट्रायल 9 अप्रैल से शुरू होना था। ओसमान को उसके वकील जेरेड क्रेग ने प्रोमो-स्टाइल में एक वीडियो दिया था। इस वीडियों में पीड़ित, आरोपी, गवाह और हत्या वाली जगह की तस्वीरें थी। विपक्ष के वकील एड्रियनो इओविनेली का कहना है कि इससे सभी अभियुक्तों पर गहरा असर पड़ेगा।

    गौरतलब है कि पुलिस अपनी जांच द्वारा इकट्ठा किए गए सबूतों को आरोपी के वकीलों के साथ साझा करते हैं, ताकि वह इससे उचित रुप से सुनवाई के दौरान अपने पक्ष को तैयार कर सकें। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपियों के वकील के साथ सबूतों को शेयर किया था जिसके बाद वकील ने उन्हें अभियुक्तों को दे दिया। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें