सिडनी। जो लोग फूडी होते हैं, उन्हें खाने-पीने की चीजों में जरा भी कमी बर्दाश्त नहीं होती। अब वह स्वाद की बात हो या किसी फूड के प्रेजेंटेशन की। कुछ लोग रेस्टोरेंट में कमियों के बावजूद ऑर्डर किए फूड को जैसे-तैसे खा लेते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो कि जरा भी लिहाज नहीं पालते और उसी समय रेस्टोरेंट के वेटर और उनके मैनेजर को उनकी पुअर सर्विस का एहसास दिला देते हैं।

कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में एक शख्स ने किया जिसकी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रेस्टोरेंट में आए इस कस्टमर ने सैंडविच का ऑर्डर दिया। थोड़ी ही देर में उसके सामने सैंडविज रखा गया और जैसे ही कस्टमर ने सैंडविज देखा वो भड़क गया और उसने शिकायत की। उसकी शिकायत ये थी कि जब मैंने सैंडविज को दो बराबर हिस्सों में बाटने को कहा तो ऐसा क्यों नहीं किया गया?

इस बात की खबर रेस्टोरेंट मैनेजर को लगी तो उन्हों ने ऑर्डर वापस मंगा लिया। मैनेजर ने जब देखा तो सैंडविज के दो हिस्से थे लेकिन कस्टमर ने कहा कि दो बराबर हिस्सों सैंडविज को काटने की बात हुई थी और ये तो कहीं से भी काटा हुआ लग रहा है। इस बात पर गुस्सा होकर कस्टमर ने सैंडविज लौटा दिया।