ओहियो। अमेरिका के एक पिता ने अपनी 10 साल की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के लिए कुछ लोग पिता की सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे अमानवीय भी बता रहे हैं।

दरअसल, इस पिता की बेटी स्कूल में अन्य बच्चों को डराती-धमकाती थी जिसकी वजह से स्कूल मैनेजमेंट ने उसे सस्पेंड कर दिया था। अपनी बेटी को सबक सिखाने के लिए पिता ने उसे 5 मील पैदल चलवाया और इसका वीडियो सोशल साइट पर शेयर भी किया।

यह था मामला

ओहियो के स्वाटन में रहने वाले मैट कॉक्स की 10 साल की बेटी किर्स्टन स्कूल बस में बच्चों को डराती-धमकाती थी। इस वजह से स्कूल बस सर्विस ने उसे सस्पेंड कर दिया था। जब पिता को यह बात पता चली तो उन्होंने बेटी को सबक सिखाने का फैसला लिया।

इस तरह दी सजा

मैट के अनुसार बेवजह किसी को भी परेशान करना उनके वसूलों के खिलाफ है। उनकी बेटी दो बार ऐसी हरकत कर चुकी थी इसलिए वे बेटी को सबक सिखाना चाहते थे। उन्होंने अगले दिन बेटी के साथ स्कूल जाने का प्लान बनाया। मैट ने सुबह अपनी प्यारी बेटी को माइनस 36 डिग्री टेंपरेचर में पांच मील पैदल चलवाकर स्कूल भेजा।

कार में पीछे-पीछे चल रहे थे मैट

मैट की बेटी किर्स्टन माइनस 36 डिग्री टेंपरेचर में पैदल चल रही थी, जबकि वे खुद कार में पीछे-पीछे चल रहे थे। मैट ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी कर दिया। वीडियो देखकर कुछ लोग मैट के इस तरीके की सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे अमानवीय भी बता रहे हैं।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

मैट ने अपने सोशल अकाउंट पर 'लाइफ लेशन' कैप्शन के साथ ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं, जबकि ये वीडियो डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है। पिता ने आगे लिखा है कि, बेटी के गलत काम ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया था। इस सजा के बाद बेटी को समझ आ गया है कि उसका रवैया गलत था। मैट ने अन्य पेरेंट्स से भी अपील की है कि वे अपने बच्चों की गलत हरकतों को बिलकुल भी बर्दाश्त न करें।