एक महिला ने जब अपने घर का सीसीटीवी फुटेज चैक किया तो वह हैरान रह गई। दरअसल, इस वीडियो में एक डॉबी महिला के घर के बाहर खड़ी गाड़ी से सामने से गुजरते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं ये डॉबी जब गाड़ी के सामने आता है तो यह अजीब से स्टाइल में डांस भी करता है। यह वीडियो अमेरिका की रहने वाली विवियन गोमेज ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर रविवार को शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 30 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडियो शेयर करते हुए गोमेज ने बताया कि, 'रविवार को सुबह मैंने अपने घर के सीसीटीवी फुटेज देखे और देकर स्तब्ध रह गई। फुटेज में एक अजीब सा डॉबी मेरे घर के बाहर खड़ी कार के सामने से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। जैसे ही वह कार के सामने आता है अपने दोनों हाथों को फैलाता है और अजीब सी एक अवाज निकालता है। डॉबी की खुशी देखकर लगता है, जैसे वह दुनिया में सबसे अलग होने की वजह से बहुत खुश है।'

बता दें कि, जैसे ही गोमेज ने ये वीडियो शेयर किया वह तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कुछ लोग फेक बता रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इसकी तुलना फिल्म हैरी पॉटर के डॉबी से भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग बता रहे हैं कि, ये किसी की शरारत भी हो सकती है। अन्य लोगों ने वीडियो को फर्जी और फोटोशॉप्ड बताया है। वहीं, गोमेज ने अपने वीडियो को मिल रहे हैं कमेंट्स और उठ रहे सवालों का जवाब देते तमाम आरोपों का खंडन किया है। गोमेज ने लिखा कि, यह वीडियो बिलकुल असली है। यह फर्जी और फोटोशॉप्ड नहीं है।