वॉशिंगटन। पति-पत्नी के बीच तलाक का एक रोचक मामला सामने आया है, जिसकी वजह लोगों के काम आने वाली टेक्नोलॉजी बनी। दरअसल, गूगल मैप्स में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की दूसरे व्यक्ति के साथ अंतरंग तस्वीरों को देख लिया था। दरअसल, वह जिस जगह जाने की प्लानिंग कर रहा था, उस रास्ते के बारे में गूगल मैप्स में देख रहा था।

इस दौरान उसने देखा कि उसकी पत्नी की गोद में कोई व्यक्ति लेटा हुआ है। दोनों ही एक बेंच पर बैठे हैं। महिला के बाल उसके चेहरे पर पड़े हैं। गूगल की कैमरा कार से ली गई तस्वीर में यह सब देखकर वह हैरान रह गया। उसने कहा कि जैसे कपड़े उसकी पत्नी के पास हैं, वैसे ही कपड़े पहने महिला को देखकर वह शॉक्ड रह गया।

यह मामला 2013 का था, लेकिन आदमी ने गुस्से में अपनी पत्नी का सामना किया और उसकी बेवफाई के सबूत दिए। हालांकि, दोनों के नाम उजागर नहीं किए गए हैं। मगर, जब महिला ने दूसरे आदमी के साथ अपने संबंधों की बात स्वीकार की, तो पति-पत्नी के बीच तलाक हो गया।

उस आदमी ने हाल ही में फेसबुक पर इन तस्वीरों को साझा किया, जहां उन्होंने यूजर्स पर बड़ा प्रभाव डाला। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि यह कितनी छोटी दुनिया है। अगर वह अपने पति से कहती कि वह उससे प्यार नहीं करती, तो शायद इतना ही पर्याप्त होता।