अबू धाबी। शानो-शौकत से जिदगी गुजारने वाले कई रईसजादों के किस्से आपने सुने होंगे। यूएई में रहने वाले एक ऐसे ही रईसजादे के पास मौजूद शूज कलेक्शन की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

यूएई के एक बड़े बिजनेसमेन के बेटे राशिद सैफ बलहासा की उम्र भले ही महज 16 साल है, लेकिन उनके पास मौजूद शूज कलेक्शन की कीमत करोड़ो में है। इतना ही नहीं राशिद ने घर में प्राइवेट जू भी बनाया है, जिसमें पांच सौ से ज्यादा जानवर हैं।

राशिद के प्राइवेट जू और स्नीकर्स के खास कलेक्शन की जानकारी उस बुधवार को सामने आई। जब वर्ल्ड्स वियरेस्ट होम नाम्स की डॉक्यूमेंट्री ऑनएयर हुई। राशिद के पिता सैफ एहमद बेलहासा यूएई के बड़े बिजनेसमेन हैं। उनकी संपत्ति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें अपनी प्रॉपर्टी पर घूमने के लिए गोल्फ कार्ट का इस्तेमाल करना पड़ता है।

राशिद के पास मौजूद शू कलेक्शन की कीमत लगभग एक मिलियन डॉलर है। इसमें मशहूर फुटबॉलर पॉउल पोगबा द्वारा पहने गए स्नीकर्स भी शामिल हैं। इतना ही नहीं राशिद के प्राइवेट जू में मौजूद जानवरों के नाम भी मशहूर सेलिब्रिटी मारिया कैरे, रोनाल्डो, मेवेदर, रिहाना, पेरिस हिल्टन के नाम पर रखे गए हैं।

राशिद के यूट्यूब चैनल, इंस्टाग्राम पेज से उसकी रईसी से भरी जिदगी का भी पता चलता है।