बीजिंग। चीन में एक आदमी तेज सरदर्द की शिकायत होने पर अस्पताल पहुंचा। वहां, भयानक दर्द का जो कारण बताया गया, उसे सुनकर वह हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि 43 वर्षीय व्यक्ति जिसके नाम उजागर नहीं किया गया है, लेकिन उसकी जाति हू बताई जा रही है।

वह हुबेई की चोंगयांग काउंटी में रहते थे। जब उनकी जांच की गई, तो डॉक्टरों ने पाया कि उनकी खोपड़ी में 48 मिमी लंबी कील फंसी थी। जब हू से पूछा गया कि यह कील कैसे उनकी खोपड़ी तक पहुंची, तो उन्होंने डॉक्टरों को सूचित किया कि वह स्थानीय सीमेंट फैक्ट्री में काम करते हैं।

उनकी फैक्ट्री के आस-पास सिर्फ कीलों के अलावा कोई अन्य निर्माण सामग्री नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि इस हफ्ते जब तेज सिरदर्द शुरू शुरू तो उन्हें अस्पताल आने के लिए मजबूर होना पड़ा।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने से हू ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरे सिर में यह कील कैसे पहुंची। मेरा काम कारखाने में सुरक्षा निगरानी कैमरों को देखना है। हालांकि, इसका कीलों से कोई लेना-देना नहीं है। सौभाग्य से आदमी की हालत सामान्य थी।

हालांकि, डॉक्टर यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि कील उसकी खोपड़ी में कैसे पहुंची। हू को इलाज के लिए एक बड़े अस्पताल ले जाया गया है। वहां ऑपरेशन के बाद उसके सिर से कील निकालने के लिए ऑपरेशन किया जाएगा।