लंदन। नाराज पत्नी को मनाने के लिए एक शख्स ने वह कर दिखाया, जिसके बारे में अक्सर लोग सिर्फ बात ही करते रहते हैं। पत्नी को मनाने ले लिए शख्स ने जो किया वह इससे पहले सिर्फ फिल्मों में देखा था। शख्स ने पत्नी को मनाने के लिए अपने सीने पर लंबा सा एक टैटू बनवाया, जिसमें उसने अपनी गलती का जिक्र करते हुए पत्नी से माफी मांगी। शख्स का टैटू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, कुछ लोग उसे दूसरी शादी करने की सलाह दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग पत्नी को वापस लौट आने के लिए कह रहे हैं।

लंदन के एक शख्स को जब इस बात का अहसास हुआ कि, उसने अपने पत्नी को धोखा दिया है और इस वजह से वह रूठ कर चली गई है तो उसने अपनी बॉडी पर टैटू बनवाकर पत्नी से माफी मांगी। टैटू बनवाने वाले शख्स का नाम जॉस टेलर है। जॉस को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने अपने सीने से लेकर नाभि तक टैटू बनवाया, जिसमें उसने खुद को धोखेबाज और झूठा बताते हुए अपनी कई खामियां गिनवाई हैं।

इस बारे में जॉस टेलर का कहना है कि, उसने यह टैटू सिर्फ पत्नी को मनाने के लिए बनाया। धोखे की वजह से पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। टैटू बनवाते वक्त हुए दर्द को जॉस अपनी सजा मान रहा है। उसका कहना है कि टैटू हर वक्त उसे यह याद दिलाता रहेगा कि उसने अपनी पत्नी के साथ गलत किया है। वह चाहता है कि, पत्नी वापस उसे मिल जाए और दोनों पहले की तरह हमेशा साथ में रहे।

टैटू आर्टिस्ट ने जॉस के टैटू की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि, टैटू में दो शब्दों की स्पेलिंग गलत लिखी है। इसमें उन्होंने 'Deceiver' को 'deciever'और 'disrespectful'को 'disrespectul'लिखा है। स्पेलिंग की गलती पर आर्टिस्ट ने कहा कि वह मूल रूप से ब्रिटिश नहीं है और अंग्रेजी उसकी दूसरी भाषा है। उसने टैटू बनाने से पहले जॉस के पूछा भी था कि सारी स्पेलिंग हूबहू लिखनी है? इस पर जॉस ने हां में जवाब दिया था।

जॉस ने अपने सीने से पेट तक बनवाए टैटू में लिखा है कि 'मैं जॉस टेरेस 2 जनवरी 2019 को यह टैटू अपनी मर्जी से बनवा रहा हूं। मैं अपनी पत्नी को वापस पाना चाहता हूं और यह मेरी वजह से हुए दर्द और पीड़ा के बदले कर रहा हूं।' मैं... झूठा हूं, धोखेबाज हूं, चालबाज हूं, बेईमान और सम्मान नहीं करने वाला हूं....।' जॉस का यह टैटू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग जॉस को अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।