लंदन। एक लड़की ने खेल खेल में ऐसी गलती कर दी कि उसकी मां दो दिनों तक घर में कैद रहने को मजबूर हो गई। हैलोवीन के लिए वह मां के चेहरे को लाल फेस पेंट से रंगना चाहती थी। मगर, यह लॉन्ग लास्टिंग कलर था और यह होंठों पर एक धब्बे के रूप में लगा रह गया।

दो बच्चों की मां लिएनी शॉर्ट ने जब शीशे में अपना चेहरा देखा, तो उन्हें बच्ची की गलती का एहसास हुआ।दरअसल, उनकी नौ साल की बेटी ने उनके पूरे चेहरे को लंबे समय तक टिकने वाले चमकीले लाल पेंट से रंग दिया था।

35 वर्षीय शॉर्ट ने कहा कि जब उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा, तो उन्हें लगा कि यह हत्या के किसी सीन की तरह था। वह घंटों तक चेहरे को साफ करती रहीं। पेंट की वजह से उनको चेहरे पर जलन महसूस होने लगी थी। उन्होंने पेंट को छुड़ाने के लिए पानी, मेक-अप रिमूवर, बेकिंग सोडा, वेनिगर आदि सभी का इस्तेमाल किया।

मगर, वह पेंट छूट ही नहीं रहा था। लिहाजा वह दो दिनों तक घर में ही रहने को मजबूर हो गईं। यॉर्कशायर की रहने वाली शार्ट ने कहा कि मुझे लगता है कि यह अद्भुत गलती थी।

शॉर्ट ने कहा कि बेटी ने मेरा मेक-अप करने के बाद कहा कि एक सेल्फी लेते हैं। उसने मेरे लिप्स पर रंग लगाया था और मुझे लग रहा था कि यह लुक अच्छा लग रहा होगा क्योंकि मैं पायजामे में थी। मैं वास्तव में गर्व महसूस कर रही थी कि मेरी बेटी ने हैलोवीन के लिए मेरा मेक-अप किया है।