Naidunia
    Sunday, January 21, 2018
    Previous

    पाक टीवी एंकर का अनोखा विरोध, न्यूज रूम मे साथ लेकर आई बेटी

    Published: Thu, 11 Jan 2018 01:25 PM (IST) | Updated: Thu, 11 Jan 2018 01:47 PM (IST)
    By: Editorial Team
    pak anchor 11 01 2018

    इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक न्यूज चैनल की महिला एंकर न्यूज रूम में अपनी मासूम बेटी को भी साथ लेकर आई और उसकी यह बेटी नेशनल चैनल पर लाइव दिखाई गई। महिला एंकर ने यह कदम एक ऐसी घटना के विरोध में उठाया है जिसका विरोध पूरे देश में हो रहा है। एंकर के इस कदम के चलते उसकी खूब तारीफ भी हो रही है।

    खबरों के अनुसार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कासुर जिले में रहनेवाली 8 वर्षीय बच्ची का पिछले हफ्ते अपहरण हो गया था। मंगलवार को उसका शव कचरे के ढेर पर मिला। बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की इस घटना ने पूरे मुल्क को हिला दिया और अब जगह-जगह इसके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं।

    इस घटना के विरोध में पाक मीडिया भी उतर आया है और इसी के चलते टीवी एंकर किरन नाज न्यूज रूम में अपनी बेटी को लेकर पहुंची। उन्होंने देश के लोगों को बताया कि कैसे वो मासूम बच्ची जैनब के साथ हुई घटना का दर्द महसूस करती हैं। नाज के इस कदम की चारों तरफ तारीफ हो रही है।

    एक पाक पत्रकार ने उनका यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि शायद ही कभी कोई महिला पत्रकार अपने न्यूज कास्ट में अपनी बेटी को लेकर आई हो। पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि शानदार एंकरिंग और रिपोर्टिंग, भारत में भी ऐसी ही रिपोर्टिंग की जरूरत है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें