Naidunia
    Thursday, January 18, 2018
    PreviousNext

    बहन से जुदाई नहीं हुई बर्दाश्त तो पति से शादी करवा कर बना लिया सौतन

    Published: Wed, 10 Jan 2018 11:18 AM (IST) | Updated: Thu, 11 Jan 2018 10:19 AM (IST)
    By: Editorial Team
    pak sisters 10 01 2018

    इस्लामाबाद। कोई औरत नहीं होगी जो चाहेगी कि उसका पति उसकी सौतन ले आए लेकिन पाकिस्तान की एक महिला ऐसी है जिसने अपनी बहन को ही अपनी सौतन बना लिया। जी, यह बिल्कुल सच है और यह मामला पाकिस्तान के मुल्तान का बताया जा रहा है।

    पाकिस्तानी मीडिया में इन दिनों एक वीडियो इसी कहानी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों बहने ही हैं। खबरों के अनुसार वीडियो में दिखाया गया है कि फराज नाम के शख्स की करीब डेढ़ महीने पहले हुई थी। कुछ ही हफ्ते के बाद उसकी बीवी अलीना ने अपनी चचेरी बहन अलिस्मा से फराज की दूसरी शादी करवा दी।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलीना का कहना था कि वो अलिस्मा बचपन से ही साथ रही हैं। शादी के बाद वो अलिस्मा से दूर नहीं रह पा रही थी। इसके बाद उसने अपने पति की सहमति लेकर उनकी शादी अपनी बहन से करवा ली। वहीं अलिस्मा का भी यही कहना है। दोनों ने बताया कि वे बचपन से ही साथ रही हैं, दोनों का स्कूल भी एक ही था। वे हर काम वे साथ साथ करती थीं, इसलिए उन्‍हें एक दूसरे की आदत पड़ गई।

    यही वजह है कि शादी के बाद जब अलीना पति के घर में आई तो कुछ दिन में ही बेचैन हो गई। उसे अपनी हमजोली की याद सताने लगी और इसी के चलते उसने अपने शौहर से ही अलिस्‍मा का भी निकाह करवाने का फैसला ले लिया।

    अब फराज, अलीना और अलिस्मा एक साथ अपनी जिंदगी बिताकर खुश हैं लेकिन उनके इस फैसले से समाज और परिवार उनका दुश्मन बन गया है। फराज ने बताया कि उसकी दोनों बीवियों के घरवाले उससे खफा हैं और लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

    दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर इस मामले के जम कर मजे ले रहे हैं। कुछ इसे इस्लामिक रीति-रिवाजों के तहत सही मान रहे हैं। जबकि कुछ का कहना है दो-दो बीवियां पाकर लड़के की किस्मत चमक गई है। कुछ लोग इसे इन तीनों निजी मामला बताकर दूसरों को दखल न देने की सलाह दे रहे हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें