एलियन के बारे में जानना अधिकांश लोगों के रूचि का विषय होता है। एलियन के अस्तित्व को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। शोधकर्ताओं और खोजी उनके अस्तित्व से जुड़े सबूत और निशान तलाशने में जुटे रहते हैं। अब एक गोतीखोर खोजी डैरेल मिक्लॉस ने दावा किया है कि एलियन सैकड़ों साल पहले धरती पर आ चुके हैं। उन्हें बरमूडा ट्राइएंगल' के नीचे एक विशालकाय टुकड़ा मिला है जिसके बाद उन्होंने दावा किया कि यह एलियन के यान का हिस्सा हो सकता है। उन्होंने दावा किया है कि युद्धपोत जैसे इस यान का इस्तेमाल धरती पर हमला करने के लिए किया जाता था।

डैरेल ने डिस्कवरी चैनल पर इस खोज को लेकर एपिसोड भी तैयार किए थे। उनकी टीम ने गोपनीय नक्शे का इस्तेमाल करते हुए समुद्र में 100 से ज्यादा अजीब चीजें ढूंढने की योजना बनाई थी जिससे दुनिया में कौतुहल पैदा किया जा सके। डैरेल उन जगहों पर गोताखोरी करते हैं, जहां किसी की पहुंच न हो और कोई वहां जाने का साहस न कर पाया हो।

उनकी इस खोज में पांच हजार साल पुरानी हो सकती है। यह टुकड़ा मूंगे की दीवार से घिरा हुआ है। वैज्ञानिक हैरान हैं क्योंकि यहां प्रवाल का बढ़ना मुश्किल है। इसकी वजह से इसे बढ़ने में मदद मिली।

डैरेल ने इसका आकार 15300 फुट बताया। अब वह अपनी टीम के साथ इस धरती की सतह पर लाना चाहती है ताकि इससे जुड़े रहस्यों से पर्दा उठ सके।

डैरेल कैरेबियाई समुद्र में जहाज के पुराने टुकड़ों को ढूंढने के लिए गोपनीय नक्शा इस्तेमाल करते हैं। इसे उनके दोस्त और नासा अंतरिक्ष यात्री गॉर्डन कूपर ने तैयार किया है।